deepika

ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर चर्चा में हैं रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ने यूं की खिंचाई

ENTERTAINMENT

वॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो एक्टिंग के अलावा अपनी ड्रेसिंस सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. हर अक्सर पब्लिक या फिर किसी भी इवेंट में ऐसे कपड़े पहनकर निलकर जाते हैं जिससे उनके फैंस दंग रह जाते हैं.

एक बार रणवीर सिंह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में है. रणवीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसके लिए दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर ने उन्हें ट्रोल किया है.

हाल ही में रणवीर सिंह Elle Beauty Awards में मेन इन ब्लैक लुक में नजर आए. वह ब्लैक कोट और पैंट पहने दिखाई दिए. उन्होंने ब्लैक कलर का हैट पहना था. उनकी शर्ट के बटन खुले थे और उनकी छाती नजर आ रही थीं. फोटो देखने पर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने छाती पर हाईलाइटर लगाया है. इन तस्वीरों को रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. उनके इस पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने लिखा, ‘अपनी छाती पर मेरे ब्रोंजर की बोतल खाली करने से पहले क्या तुम्हें मुझसे पूछना नहीं चाहिए था?

वहीं अर्जुन कपूर ने लिखा, रामजी के बाल देखो, छाती के कमाल देखो. बता दें कि ब्रोंजर को मेकअप के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है. इसके उपयोग से मेकअप में चमक आ जाती है. अर्जुन और दीपिका के कमेंट को यूजर्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब दीपिका ने रणवीर को ट्रोल किया है.

हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने स्कूल की रिपोर्ट कार्ड शेयर किया था. इस पोस्ट पर दीपिका के एक टीचर ने कमेंट किया, ‘निर्देशों का पालन करना सीखना चाहिए.’ इस पर रणवीर ने कमेंट किया, ‘ हां टीचर, मैं आपसे सहमत हूं.’ रणवीर के इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘आज रात तुम्हें खाना नहीं मिलेगा.’

इस फिल्म में नजर आएंगे दीपिका-रणवीर ?

इन दिनों रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग को लेकर बिजी हैं. इसमें वह पूर्व क्रिकेट कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वह कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का रोल प्ले कर रही हैं.  फिल्म की कहानी साल 1983 में भारत की क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *