स्टीलबर्ड ने लॉन्च किए सबसे हल्के यूनिसेक्स हेलमेट

AUTOMOBILE BIKES
  • हेलमेट दो वैरिएंट और 5 साइज में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे।
  • दोनों हेलमेट का वजन 800 ग्राम है।

स्टीलबर्ड ने भारत में दो नए अफोर्डेबल लाइटवेट यूनिसेक्स हेलमेट एसबीएच 20 और एसबीएच 21 लॉन्च किए हैं। स्टीलबर्ड एसबीएच 20 ज़िप दो साइज 580एमएम (मीडियम), 600 मिमी (लार्ज) में आते हैं। वहीं एसबीएच-21 विज हेलमेट को तीन साइज 560 मिमी (स्मॉल) 580 मिमी (मीडियम) और 600 मिमी (लार्ज) में लॉन्च किया है। दोनों हेलमेट को 849 रूपए की एंट्री लेवल प्राइस सेगमेंट में उपलब्ध रहेंगी। यह हेलमेट एंट्री लेवल ओपन एंड फुल फेस में होंगे, जो भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे हल्के वजन वाले हेलमेट हैं।

दोनों हेलमेट का वजन 800 ग्राम

दोनों हेलमेट के वजन के बारे में बात करते हुए एसबीएच 20 ज़िप और एसबीएच 21 विज क्रमशः एसेसरीज को छोड़कर 800 ग्राम है। हेलमेट में माइक्रो मीट्रिक बकल प्रदान करते हैं जो ईसीई 22.05 मानकों को पूरा करता है। इसके अलावा, नए लॉन्च किए गए हेलमेट, वाइजर के लिए क्विक रिलीज मैकेज्मि भी दिया गया है। इसके अलावा, हेलमेट बड़े वाइजर की मदद से एक व्यापक और व्यापक दृष्टि प्रदान करता है जो दोपहिया सवार को सड़क की एक स्पष्ट तस्वीर प्राप्त करने में मदद करता है।

हेलमेंट में मिलेगी एंटी स्क्रैच कोटिंग

इन हेलमेट की खास बात यह है कि स्टीलबर्ड पॉली कार्बोनेट को एंटी-स्क्रैच कोटिंग के साथ प्रदान करता है जो आईएसः 9973 मानदंडों के अनुरूप है, जो सभी हेलमेटों में मजबूती और अधिक सुरक्षा प्रदान करता है। नए लॉन्च किए गए हेलमेट इटली की (एक्सटेक डिजाइन) डिज़ाइन में पेश किया गया हैऔर पॉली कार्बोनेट वाइजर्स को एंटी-स्क्रैच कोटिंग के साथ प्रदान किया गया है जो कि सर्वाधिक टिकाऊ होते हैं और अधिक सुरक्षा प्रदान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *