राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के पाहू इलाके में मुठभेड़ जारी ; ३ आतंकियों को किया ढेर

जम्मू (वृत्तसंस्था) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के पाहू इलाके में रविवार को सुरक्षाबलों ने अब तक तीन आतंकवादियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े कुल 3 आतंकवादी अब तक मारे जा चुके है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है.

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने पुलवामा में जारी मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए बताया, इस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी फंसे हुए थे. तलाशी अभियान के दौरान वो घबरा गए और जवानों पर फायरिंग कर दी जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीनों आतंकियों को जहन्नुम की राह दिखा दी.

इसके पहले शनिवार को भी दक्षिण कुलगाम के इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 2 पाकिस्तानी आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था. आपको बता दें कि बीते 3 दिनों में घाटी में अलग-अलग दो एनकाउंटर में जवानों ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया. शनिवार को एनकाउंटर की जगह से जवानों को 2 एके-47, 7 मैग्जीन और नौ हैंड ग्रेनेड मिले. पुलिस ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर उन्होंने जिले के मीरहामा इलाके में आतंकियों के मौजूदगी की खबर सुनी थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया और आतंकियों से बार- बार आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने उनकी बात न सुनकर उनपर गोली बारी शुरू कर दी थी जिसके बाद जवाबी कार्यवाही में जवानों ने उन्हें ढेर कर दिया.

बातमी शेअर करण्यासाठी खाली क्लिक करा

Mrs. Jyotibala S. Surwade

सदर न्युज वेबपोर्टल हे मुबंई येथून संपूर्ण महाराष्ट्र राज्यात प्रसारित होते. या ऑनलाइन न्युज पोर्टलमध्ये प्रसिद्ध झालेल्या मजकुराशी संपादक मंडळ सहमत असेलच असे नाही (मुबंई न्यायक्षेत्र) Mo. 9923149159

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
बातमी कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे