मनोरंजनराष्ट्रीय

जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली की कोर्ट में मांगी 15 दिन के लिए विदेश जाने की परमिशन

मुंबई : जैकलीन फर्नांडीज ने 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा के लिए दिल्ली की एक कोर्ट में अपील की है. इन 15 दिनों में वह अबू धाबी, फ्रांस और नेपाल में ट्रैवल करेंगी. सुकेश चंद्रशेखर मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रडार पर रही जैकलीन फर्नांडीज ने वर्क कमिटमेंट्स के लिए विदेश यात्रा की अनुमति के लिए अदालत का रुख किया है.

जैकलीन फर्नांडीज अबु धाबी में आईफा अवॉर्ड्स सेरेमनी में शामिल होंगी. इसके बाद वह वर्क कमिंटमेंट्स के चलते पहले फ्रांस और बाद में नेपाल जाएंगी. हालांकि, उन्हें परमिशन मिली या नहीं, इसका अपडेट अभी सामने नहीं आया. ठग सुकेश से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में उनके खिलाफ एक्टिव लुक आउट सर्कुलर है.

इसी वजह से, जैकलीन फर्नांडीज को पिछले साल मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था. अभी हाल ही में ईडी ने उनकी 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी. कथित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ठग सुकेश चंद्रशेखर और इससे संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही हैं और इस मामले की जांच की जा रही है.

जैकलीन समेत इन एक्ट्रेस से जुड़े सुकेश के तार

जैकलीन फर्नांडीज के अलावा सुकेश ने ईडी को दिए अपने खुलासे में नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और हरमन बावेजा जैसे बॉलीवुड सेलेब्स का भी नाम लिया था. वहीं, जैकलीन को हाल ही में सलमान खान की ईद पार्टी में देखा गया था. जैकलीन-सलमान का एक अनाथाश्रम में बच्चों के साथ का मस्ती करने का वीडियो वायरल हुआ था.

बातमी शेअर करण्यासाठी खाली क्लिक करा

Mrs. Jyotibala S. Surwade

सदर न्युज वेबपोर्टल हे मुबंई येथून संपूर्ण महाराष्ट्र राज्यात प्रसारित होते. या ऑनलाइन न्युज पोर्टलमध्ये प्रसिद्ध झालेल्या मजकुराशी संपादक मंडळ सहमत असेलच असे नाही (मुबंई न्यायक्षेत्र) Mo. 9923149159

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
बातमी कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे