पॉलिटिक्सराजकीय

राज ठाकरे को जान से मारने की धमकी ; सुरक्षा बढ़ाने की मांग

मुंबई : MNS अध्यक्ष राज ठाकरे को फ़ोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. दरअसल MNS नेता बाला नादगावकर ने गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल से मुलाक़ात कर राज ठाकरे की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है.

बता दें कि हाल ही में लाउडस्पीकर विवाद के बीच मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने सीएम उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें ओपन लेटर लिखा है. ओपन लेटर में राज ठाकरे ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा कि राज्य सरकार जिस तरह से मेरी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पुलिस बल का इस्तेमाल कर रही है, उसे देखकर मुझे आश्चर्य होता है कि क्या उन्होंने कभी मस्जिदों में हथियारों और आतंकवादियों का पता लगाने के लिए इतनी बड़ी तलाशी ली? पुलिस संदीप देशपांडे और अन्य की तलाश कर रही है जैसे कि वे पाकिस्तान से आए कुछ आतंकवादी हों या हैदराबाद के निजाम के रजाकार हों.

लाउडस्पीकर पर कोर्ट के आदेश को लागू करने की कोशिश

मनसे प्रमुख ने अपने पत्र में कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता केवल लाउडस्पीकर पर अदालत के आदेश को लागू करने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस ने 28,000 पार्टी कार्यकर्ताओं को नोटिस दिया है, हजारों तड़ीपार हैं जबकि कई जेल में हैं. क्यों? सिर्फ मस्जिदों पर अवैध लाउडस्पीकरों की रक्षा के लिए जो ध्वनि प्रदूषण पैदा कर रहे हैं.

बातमी शेअर करण्यासाठी खाली क्लिक करा

Mrs. Jyotibala S. Surwade

सदर न्युज वेबपोर्टल हे मुबंई येथून संपूर्ण महाराष्ट्र राज्यात प्रसारित होते. या ऑनलाइन न्युज पोर्टलमध्ये प्रसिद्ध झालेल्या मजकुराशी संपादक मंडळ सहमत असेलच असे नाही (मुबंई न्यायक्षेत्र) Mo. 9923149159

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
बातमी कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे