क्रिकेट

विराट की खराब फॉर्म को लेकर पूर्व पाक दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

मुंबई : कोहली के फॉर्म को लेकर अपने यूट्यूब शो ‘कॉट बिहाइंड’ पर बात करते हुए राशिद लतीफ़ ने कहा कि हर खिलाड़ी इस दौर से कभी न कभी गुजरता है. वो जल्द ही इससे बाहर भी आ जाते हैं, लेकिन विराट के लिए ये समय लंबा रहा है. कोहली को सब जानते हैं, जब वो फॉर्म में होते हैं तो बहुत रन बनाते हैं. पहले वो जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे थे, उसके बाद लग रहा था कि वो सचिन का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. उन्होंने बहुत जल्दी इतने ज्यादा शतक बना दिए थे. वो उस दौरान अपने गेम के पीक पर थे. इसके बाद उनका ख़राब दौर आ गया, जो इस समय अपने चरम पर है.

‘उन्हें खुद आना होगा बाहर’

कोहली को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें खुद ही इस दौर से बाहर आना होगा. हर किसी को कोहली पर भरोसा है कि वो फॉर्म में वापसी करेगा. ऐसे में कोहली को भी एक बार फिर से खुद पर भरोसा करना होगा. गुजरात के खिलाफ़ मैच में उसने ये कर के भी दिखाया था. उसने अच्छे ड्राइव किये थे और शमी को बेहतर तरह से खेला था. ऐसे में अगर वो इसी तरह से खेलना जारी रख सकते हैं तो वो जल्द ही फॉर्म में वापसी कर लेंगे.

बातमी शेअर करण्यासाठी खाली क्लिक करा

Mrs. Jyotibala S. Surwade

सदर न्युज वेबपोर्टल हे मुबंई येथून संपूर्ण महाराष्ट्र राज्यात प्रसारित होते. या ऑनलाइन न्युज पोर्टलमध्ये प्रसिद्ध झालेल्या मजकुराशी संपादक मंडळ सहमत असेलच असे नाही (मुबंई न्यायक्षेत्र) Mo. 9923149159

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
बातमी कॉपी करणे हा कायद्याने गुन्हा आहे